मनमर्ज़ियाँ ट्रेलर रिव्यू: पंजाब में इश्क़ की दास्तान के साथ नए अवतार में जंच रहे हैं अनुराग कश्यप

आनंद एल राय के निर्माण में बनी, तापसी पन्नू, अभिषेक बच्चन और विकी कौशल के अभिनय से सजी मनमर्ज़ियाँ 14 सितम्बर को रिलीज़ होगी
मनमर्ज़ियाँ ट्रेलर रिव्यू: पंजाब में इश्क़ की दास्तान के साथ नए अवतार में जंच रहे हैं अनुराग कश्यप

अनुराग कश्यप की नई फिल्म मनमर्ज़ियाँ में विकी कौशल एक पंजाबी रैपर विकी बने हैं। वह रुमी (तापसी  पन्नू) को डेट कर रहा है। दोनों एक दूसरे के इश्क़ में डूबे हुए हैं। एक सीन में जब वो बिस्तर पर लेटे हैं तो विकी कहता है कि हम भाग चलते हैं। उसकी बात पर उत्साहित होकर रूमी पूछती है "अभी?" हालांकि विकी कहता है अभी नहीं। चरस का एक लंबा कश खींचते हुए वो बोलता है "अभी नहीं ओये, अभी तो मम्मी को गोभी के पराठे बनाने बोलके आया हूँ।"

यहाँ पर रॉबी (अभिषेक बच्चन) की एंट्री होती है,  विदेश से लौटा हुआ, 'हस्बैंड मटेरियल' (विदेशों में फिल्म फेस्टिवल के लिए फिल्म का अंग्रेजी शीर्षक) जिसे रुमी के परिवार ने उसके लिए चुना है। अच्छा, प्यारा सा बन्दा;  रूमी कहती है, वह अभी तक उससे प्यार नहीं करती, लेकिन भविष्य में प्यार हो ही जाएगा।

मनमर्ज़ियाँ देखकर लगता है अनुराग कश्यप ने परंपरागत भारतीय प्रेम त्रिकोण को अपने तरीक़े से दिखाया है। फिल्म की टैगलाइन के मुताबिक़ "इस सितंबर, वो कीजीये जो आपका दिल चाहता है…" और ट्रेलर को ध्यान में रखते हुए, जिसमें कोई मार पीट या गाली गलौज वाले सीन नहीं हैं, उससे तो लगता है कि ये अनुराग कश्यप की अब तक की सबसे प्यारी फिल्म हो सकती है। हालांकि फिल्म में उनके अंदाज़ का ड्राई ह्यूमर तो है ही। अमित त्रिवेदी का रोंगटे खड़े कर देने वाला साउंडट्रैक मधुर लग रहा है।

कनिका ढिल्लों ने फिल्म की कहानी, स्क्रीनप्ले और डायलॉग लिखे हैं। आनंद एल राय और फैंटम फिल्म्स द्वारा निर्मित मनमर्ज़ियाँ 14 सितंबर को रिलीज़ होगी।

Related Stories

No stories found.
www.filmcompanion.in