क्या ‘सुई धागा’ सी पाएगी अनुष्का और वरुण की बॉक्स ऑफ़िस पर क़िस्मत ?

शरत कटारिया द्वारा लिखी गयी और उनके निर्देशन में बनी, अनुष्का शर्मा, वरुण धवन अभिनीत सुई धागा 28 सितंबर को रिलीज होगी
क्या ‘सुई धागा’ सी पाएगी अनुष्का और वरुण की बॉक्स ऑफ़िस पर क़िस्मत ?

वरुण धवन दिन में एक सिलाई मशीन सेल्समैन है और रात में एक भौंकने वाला कुत्ता, नाचने वाला भालू या एक बंदर है, जो भी उसके सनकी मालिक की मर्ज़ी हो, जिसे उसको अपमानित करने में मज़ा आता है। हालांकि उस पर इन सब बातों का कोई असर नही पड़ता और वह अपने नाम के मुताबिक ही मौजी है, जो अपने किये गए हर काम में मज़ा ढूंढने की कोशिश करता है। उसकी पत्नी ममता (अनुष्का शर्मा) इससे इत्तेफाक नहीं रखती। वह उसपर आत्मनिर्भर बनने का दबाव डालती है, वो उससे कहती है कि उसके हुनर को किसी और अच्छी जगह इस्तेमाल किया जा सकता है।

दोनों सिलाई का बिज़नस शुरू करने का फैसला करते हैं, जो मौजी की एकलौती सिलाई मशीन से शुरू होता है और धीरे-धीरे एक उद्योग के रूप में बढ़ता चला जाता है। गाजियाबाद में एक हैंडलूम फैक्ट्री चलाते हुए और अपने परिवार की तकलीफों को दूर करने की कोशिश करते हुए ये जोड़ी एक दूसरे के करीब आ जाती है।

सुई धागा के साथ लेखक-निर्देशक शरत कटारिया, निर्माता मनीष शर्मा और संगीत निर्देशक अनु मलिक फिर से एक साथ आ रहे हैं, जिन्होंने 2015 की फिल्म दम लगा के हईशा में भी एक साथ काम किया था। यह फिल्म 28 सितंबर को रिलीज़ होगी।

Related Stories

No stories found.
www.filmcompanion.in