loveratri-trailer-salman-khan-brother-in-law-aayush-sharma-debut-movie-warina-hussain
NULL
bool(false)

लवरात्रि  आयुष शर्मा का लॉन्च पैड है,  और इसमें उन्हें एक तरह के लोकल सुपरहीरो के रूप में दिखाया गया है जिसके पास कोई जादुई डांडिया है। दरअसल एक गरबा टीचर जो अहमदाबाद में डांडिया करना सिखा रहा है। उसका नाम सुश्रुत है,  और वह एक एनआरआई-टाइप की लड़की (वरीना हुसैन) से मिलता है जो त्योहार से कुछ दिन पहले शहर घूमने आयी है,  और गरबा में उसकी काबिलियत देखकर मंत्रमुग्ध हो जाती है। इसके लिए आप वो सीन देख सकते हैं जब एक लड़की गलती से उन्हें डांडिया स्टिक से मार देती है और उसके बावजूद वो खुद को गिरते-गिरते संभालते हुए अपनी मासूम मुस्कान बनाए रखते हैं।

अभिराज मीनावाला द्वारा निर्देशित ये फिल्म 9 दिन के नवरात्रि उत्सव के इर्द-गिर्द घूमती है।

राम कपूर सुश्रुत के बड़े दिलवाले बाप के रूप में नज़र आ रहे हैं जो उन्हें सलाह देते हैं कि जाओ उस लड़की के पीछे और उसका प्यार हासिल कर लो। इसके बाद वो लंदन की सड़कों और नाईटक्लब्स में अपनी पूरी फॉर्म में आ जाता है और खेल शुरू होता है। वहां उसे हीरोइन के पापा रौनित रॉय द्वारा दी गई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है,  जो कहते हैं, “एक इंडियन बाप अपनी बेटी के लिए किसी भी हद तक जा सकता है” और एक मंहगी कार के शीशे को क्रिकेट के बल्ले से तोड़ते हुए देखे जा सकते हैं।

ट्रेलर में अरबाज़ और सोहेल खान की मेहमान भूमिका का सरप्राइज़ पैकेज भी है, जिससे वो अपने जाने तू या जाने ना वाले राजपूत काउबॉयज़ की जोड़ी की याद दिला रहे हैं। जो इस फिल्म की सबसे अच्छी चीज़ साबित हो सकती है।

Subscribe now to our newsletter

SEND 'JOIN' TO +917021533993 TO CONNECT WITH US ON WHATSAPP